तंत्र साधना से संतान नहीं हो पाने पर तांत्रिक के बेटे को मारी गोली, दो गिरफ्तार

Must Read

तंत्र साधना से संतान नहीं हो पाने पर तांत्रिक के बेटे को मारी गोली, दो गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने जादू-टोने के बाद भी संतान पैदा ना होने के कारण तांत्रिक के बेटे पर ही फायरिंग कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों से मामले की डीटेल में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना इंदौर की है, हमले को अंजाम देने वाले आरोपियों का नाम महेश शिंदेल (32) और सोनू व्यास (30) है। हमलावरों में से एक महेश शिंदेल निसंतान है। तांत्रिक ने उसे भरोसा दिलाया था कि उसकी तांत्रिक क्रिया से जल्द ही उसे संतान प्राप्ति होगी, लेकिन तमाम अनुष्ठान करने के बाद भी उसे संतान प्राप्ति नहीं हो रही थी।

पुलिस ने बताया कि जब लगातार तांत्रिक की क्रियाएं फेल होने लगीं तो आरोपियों ने उससे बदला लेने की योजना बनाई। दोनों नकाबपोश बाइक सवारों ने 22 मार्च की सुबह तांत्रिक के बेटे दीपक नागर (35) को उस वक्त गोली मार दी, जब वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। गोली सीधी नागर की पीठ में जाकर लगी। उसे फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर तक चले इलाज के बाद अब वह खतरे से बाहर है।

आरोपियों के पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में यही सामने आया है कि आरोपी महेश शिंदेल के मन में तांत्रिक परसराम नागर के प्रति द्वेष था। उसका मानना है कि तांत्रिक नागर ने उसे झूठी क्रियाओं का झांसा देकर धोखा दिया। तांत्रिक ने उसे दिलासा दिया कि वह जल्द ही एक बच्चे का पिता बनेगा। लेकिन जब अनुष्ठान के बाद भी उसकी संतान नहीं हुई तो उसने परसराम के बेट पर फायरिंग कर बदला लेने की साजिश रची। घटना से दो दिन पहले शिंदेल और तांत्रिक के बीच झगड़ा हुआ था। डीसीपी ने कहा कि शिंदेल ने अपराध को अंजाम देने के लिए उज्जैन से एक पिस्तौल खरीदी थी।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This