भाई से बदला लेने के लिए बहन ने भतीजी को कुंड में डुबोकर मार डाला.. आरोपी युवती को हिरासत में

Must Read

To take revenge from her brother, the sister killed her niece by drowning her in a pond.

रतनगढ़ (चूरू). दूसरे समुदाय के युवक के प्यार करने पर बहन को रोकना भाई को महंगा पड़ गया। बदला लेने के लिए उसने रिश्ते के भाई की ढाई वर्ष की बच्ची की पानी के कुंड में डुबोकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बाद में उसने बच्ची के शव को कुंड से निकाल कर पशुओं के चारे में छिपा दिया। लेकिन मंदिर पर लगे सीसीटीवी ने इसका खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि यह वारदात इलाके के गांव जालेऊ में सोमवार को दिन में हुई। गांव के निवासी इंद्रचंद और उसके चाचा गोविन्दराम पारीक का पास में ही मकान है। गोविन्द राम की 21 साल की बेटी माया का मुस्लिम युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह जानकारी मिलने पर इंद्रचंद ने इसका विरोध किया। साथ ही माया को डांटा।

परिवार खेल रहा था होली, उसने दे दिया वारदात को अंजाम

होली और धुलंडी का त्योहार होने के कारण परिवार के सभी लोग होली खेलने में व्यस्त थे। इसी का फायदा उठाकर दिन में करीब दस बजे माया इंद्रचंद की ढाई वर्ष की बेटी समृद्धि पारीक को उठाकर ले गई। बाद में समृद्धि को घर में बने पानी के कुंड में डुबो दिया। वह चीख नहीं सके, इसके लिए कुंड के ढक्कन पर केतली रख दी। कुछ देर बाद समृद्धि की मौत हो गई। इसके बाद माया ने समृद्धि के शव को बाहर निकाला और प्लास्टिक के कट्टे में डालकर पास ही पशुओं के चारे में छिपा दिया।

सीसीटीवी फुटेज ने खोली वारदात गांव के लोगों ने घर के पास ही मंदिर में लगे सीसीटीवी में फुटेज देखना शुरू किया तो माया समृद्धि को गोद में लेकर होद की तरफ जाते हुए दिखाई दी। माया से गांव के लोगों ने पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि भाई इंद्रचंद ने उसे मुस्लिम युवक से प्रेम करते हुए पकड़ लिया था। बाद में उसकी बदनामी की गई। इसका बदला लेने के लिए उसने हत्या की है। पुलिस ने बालिका का शव बरामद कर माया व उसके पिता गोविन्दराम को हिरासत में ले लिया है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This