मंत्री शिवराज तंगदागी के विवादित बयान को लेकर मचा बवाल

Must Read

मंत्री शिवराज तंगदागी के विवादित बयान को लेकर मचा बवाल

कर्नाटक के एक मंत्री शिवराज तंगदागी का एक विवादित बयान को लेकर बवाल मच गया है। उन्होंने एक सभा में कहा कि जो युवा ‘मोदी-मोदी के नारे’ लगाए ऐसे युवाओं या छात्रों को थप्पड़ मारा जाना चाहिए। कांग्रेस के मंत्री की इस टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने तीखी आलोचना की है।

आपको बता दें कि कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगड़ागी ने कोप्पल जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक में में यह टिप्पणी की थीं जिस पर अब विवाद शुरू गया है। शिवराज तंगड़गी ने यहां बयान दिया था कि जो युवा या छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारा जाना चाहिए।

बता दें कि तंगड़गी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए वोट मांगने में भाजपा की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया। उन्होंने बीजेपी पर विकास के अपने वादे पूरे करने में विफल रहने का आरोप लगाया। तंगड़गी ने दो करोड़ नौकरियां देने की बात को जुमला बताया। उन्होंने ‘पकोड़े’ बेचने का हवाला देकर नौकरी के सवालों पर भाजपा की प्रतिक्रिया की आलोचना की।शिवराज तंगाडागी ने कहा कि पीएम लगातार ड्रेस बदलते रहते हैं और फिर स्टंट भी करते हैं। समुद्र की गहराई में जाकर वह पूजा-अर्चना करते हैं। क्या ये सब पीएम को करना चाहिए?

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This