बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गया लड़का, ढाई महीने तक किया दुष्कर्म

Must Read

Boy kidnapped a minor girl after coaxing her, raped her for two and a half months

कबीरधाम जिले में एक नाबालिग लड़का एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगा ले गया। ढाई महीने बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा है। वहीं, अब लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़का उसे बहला-फुसलाकर ले गया। लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

कुंडा थाना क्षेत्र के दामपुर पुलिस चौकी के रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की का किडनैप किया। इसके बाद पीड़िता को अपने साथ साउथ इंडिया ले गया, जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। ढाई माह की खोजबीन बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विमल लावन्या ने बताया कि एक जनवरी 2024 को पीड़िता के परिजन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया कि उनकी नाबालिग बालिका को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर अपने साथ भागकर ले जाया गया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त नाबालिग लड़की को नाबालिग लड़के द्वारा बहला-फुसलाकर दक्षिण भारत की ओर ले जाया गया है।

इसके बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित कर मौके के लिए रवाना किया। तोरातुपालम जिला-तिरुपुर अम्मानगर से पीड़िता व नाबालिग को वापस पुलिस चौकी लाया गया। पीड़िता का बयान लेने पर उसने बताया कि एक जनवरी से लेकर अब तक आरोपी जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस मामले में पुलिस ने धारा 366,376,(2),(N) व 4,6 पॉक्सो एक्ट जोड़ी गई। जांच के दौरान नाबालिग लड़के द्वारा अपराध घटित करना पाए जाने पर किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This