बाइक सवार को कार सवार ने लिया चपेट में, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत

Must Read

बाइक सवार को कार सवार ने लिया चपेट में, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत

कोरबा :- सर्वमंगला कनकी मार्ग में ग्राम सोनपुरी के पास एक बाइक सवार को कार सवार ने अपनी चपेट में ले लिया । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई मामले में पुलिस ने शव को मौके से उठाने का प्रयास किया जिसका ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया । और स्थानीय लोगों ने मौके पर ही चक्काजाम कर दिया है ।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को कनकी मार्ग में सोनपुरी पल के पास एक बाइक सवार युवक को विपरीत दिशा से आ रही कार क्रमांक जेएच 01 सीई 4252 ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया ।

घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परख्च्चे निकल गए घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार मौके पर कार को छोड़कर फरार हो गया । घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुचकर शव को उठाने का प्रयास करने लगी जिसे उपस्थित लोगों ने विरोध किया ।

फिलहाल मृतक की पहचान नही हो पाई है और सोनपुरी पुल के पास लोगो का चक्काजाम जारी है । आये दिन हो रही दुर्घटना और सड़कों में भारी वाहनों का दबाव लोगो की जान का दुश्मन बनकर घूम रहा है । पुलिस ऐसे मामलों में वैधानिक कार्यवाही करती है । उसके बाद भारी वाहनों की रेलमपेल पुनः शुरू हो जाती है ।

भारी वाहनों के बेतरतीब खड़े होने और चालन पर पुलिस का अंकुश लग जाये तो ऐसी दुर्घटनाओं से काफी हद तक निजात मिल सकती है ।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This