छत्तीसगढ़ के कई स्थानों में अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, जाने आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल…

Must Read

Chance of rain and hailstorm with thunderstorm in many places of Chhattisgarh

रायपुर। प्रदेश में मौसम का मिजाज रविवार से बदलने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में रविवार को अंधड़ के साथ बारिश होने व ओलावृष्टि की संभावना है। इसके साथ ही अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना है।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि द्रोणिका के प्रभाव से मौसम का मिजाज बदल रहा है। रविवार को प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में अंधड़ के साथ बारिश के आसार है। अधिकतम तापमान में गिरावट की संभावना बनी हुई है तथा वर्षा का क्षेत्र मध्य छत्तीसगढ़ रहेगा। 17 से लेकर 19 मार्च तक प्रदेश का मौसम का ऐसा ही रहेगा।

रविवार 17 मार्च को जशपुर,सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, बिलासपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा,रायपुर में तेज अंधड़ के साथ बादल भी गरजेंगे।

साथ ही सोमवार 18 मार्च को भी बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम सहित कई क्षेत्रों में अंधड़ चलने व बादल गरजने की संभावना है।

रविवार को को ही दुर्ग, राजनांदगांव, कबीरधाम, मुंगेली, बेमेतरा जिलाके कुछ क्षेत्रों में तेज अंधड़ व बादल गरजने के साथ ही ओला भी गिर सकता है। इसी तरह सोमवार 18 मार्च को भी कोरबा व बिलासपुर जिले के कुछ क्षेत्रों में तेज अंधड़ के साथ बादल गरजने व ओला गिरने की संभावना है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This