छत्तीसगढ़ में कम हुए पेट्रोल के दाम, जाने नई कीमतें

Must Read

Petrol prices reduced in Chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी पेट्रोलियम के दाम में अंतर आया हैं। दो रूपये प्रति लीटर की कमी के बाद कोरबा में पेट्रोल के दाम 100.55 रुपये प्रति/लीटर हो गये हैं तो वही बस्तर में कीमत 103.22 रुपये हो गई हैं।

बता दें कि महंगाई की मार से जूझ रही देश की जनता को लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने बड़ी राहत दी है। सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम दो रूपए घटा दिए है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि पेट्रोल और डीज़ल के दाम दो रुपये कम करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि करोड़ों भारतीयों के अपने परिवार का हित और सुविधा सदैव उनका लक्ष्य है।

उन्होंने लिखा, ‘जब विश्व मुश्किल दौर से गुजर रहा था, विकसित और विकासशील देशों में पेट्रोल के दामों में 50-72 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई और हमारे आसपास के कई देशों में तो पेट्रोल मिलना ही बंद हो गया तब भी 1973 के बाद आए 50 साल के सबसे बड़े तेल संकट के बावजूद पीएम मोदी के दूरदर्शी और सहज नेतृत्व के कारण मोदी के परिवार पर आंच नहीं आई। भारत में पेट्रोल के दाम बढ़ने के बजाय पिछले ढाई बर्षों में 4.65 प्रतिशत कम हुए!’

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This