प्रॉपर्टी डीलर परिवार लेकर घूमने गया, चोरों ने कर दिया पूरा घर साफ, सोनी चांदी के गहने समेत 10 लाख किए पार

Must Read

Property dealer went for a visit with his family, thieves cleaned the entire house

रायपुर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के वर्धमान नगर निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर हेमंत कुमार राठी ने अपने सूने मकान से चार लाख नगदी के अलावा सोनी चांदी गहने समेत 10 लाख की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने गहनों के बिल आदि नहीं मिलने के कारण करीब 5 लाख की चोरी का मामला दर्ज किया है। पता चला है कि श्री राठी के घर से कैश के साथ पुराने गहने, एक्टिवा, पैशन बाइक, मिक्सी, स्कूल बैग, सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर भी चोर ले गए।

आशंका है कि चोरों ने किसी चार पहिया वाहन का इस्तेमाल वारदात के दौरान किया है। 12 मार्च की शाम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक श्री राठी अपने परिवार को लेकर 7 मार्च को घूमने निकल गए थे। घर में उन्होंने ताला लगाया था। 11 मार्च की शाम को 5:30 बजे जब वे लौटे तो मुख्य द्वार का ताला टूटा पाया घर के भीतर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

कई अलमारी के ताले तोड़ दिए गए थे। पोर्च में खड़ी पैशन प्रो बाइक और काले रंग की एक्टिवा भी गायब हो चुकी थी। अलमारी से चार लाख रुपये नगदी के अलावा सोने की चेन अंगूठी टॉप्स समेत तैयार करने गायब पाए गए। आशंका है कि चोरी रात में की गई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This