अनियंत्रित होकर गैस टैंकर पलटी,लगी भीषण आग, चालक और हेल्पर की हुई मौत

Must Read

अनियंत्रित होकर गैस टैंकर पलटी,लगी भीषण आग, चालक और हेल्पर की हुई मौत

इंडियन गैस एजेंसी का गैस टैंकर बड़ौदा से जबलपुर की ओर जाते समय पीपलवाली गांव में NH 45 पर अनियंत्रित होकर पलट गया. गैस का टैंकर पलटते ही उसमें आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि टैंकर का चालक और हेल्पर को उतरने का मौका तक नहीं मिला. दोनों ही जिंदा जलकर काल के गाल में समा गए.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि इंडियन गैस एजेंसी के टैंकर में पहले से ही आग लगी थी. इस बीच वाहन चालक मोड़ के कारण अपनी वाहन को नियंत्रण में नहीं रख पाया और रेलिंग से टकराकर हाईवे से नीचे 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा. जैसे ही टैंकर पलटा, तो उसमें आग लग गई. इस आग की चपेट में आकर ड्राइवर और हेल्पर की घटना स्थल पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई.

इस घटना की जानकारी पूरे जिले में आग की तरह फैल गई. जिले के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मोर्चा संभाला लिया. बाड़ी एसडीओपी अदिति भावसार, थाना प्रभारी कपिल गुप्ता और तहसीलदार ने घटना को गंभीरता से लेकर तत्काल प्रभाव में सतर्कता दिखाई. बाड़ी बरेली सुल्तानपुर मंडीदीप की फायर बिग्रेड की पांच दमकल गाड़ियों ने डेढ़ से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग बुझाने के बाद जब पुलिस टैंकर से मृतकों के शव निकालने गई, तो सभी शव कंकाल के रूप में बदल चुके थे. अदिति भावसार एसडीओपी ने बताया टैंकर इंडियन गैस एजेंसी का है, जो बड़ौदा से जबलपुर की ओर जा रहा था. इस बीच यह अनियंत्रित होकर पलट गया. पलटते ही टैंकर में आग लग गई और गाड़ी चालक एवं हेल्पर की मौत हो गई.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This