सुभासपा की प्रदेश महासचिव की दिनदहाड़े हत्या से मचा हड़कंप

Must Read

सुभासपा की प्रदेश महासचिव की दिनदहाड़े हत्या से मचा हड़कंप

यूपी के संत कबीर नगर में सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. नंदिनी राजभर अपने घर के कमरे में बिस्तर के नीचे जमीन पर लहूलुहान पड़ी मिलीं. उनके गले पर तेज धार से हमला किया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें कई दिन से धमकियां मिल रही थीं. जमीनी विवाद का मामला भी सामने आया है. फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्थानीय भू-माफियाओं ने नंदिनी राजभर के चचिया ससुर बालकृष्ण की जमीन बिना पूरा पैसा दिए रजिस्ट्री करवा ली थी. इसके चलते 29 फरवरी को बालकृष्ण ने आत्महत्या कर ली थी. रेलवे ट्रैक पर उनकी लाश मिली थी.

इस केस में नंदिनी राजभर चचिया ससुर के साथ स्थानीय भू-माफिया श्रवण यादव, ध्रुव चंद यादव और पन्ने लाल यादव के खिलाफ पैरवी कर रही थीं. नंदिनी धोखाधड़ी, धमकी और पैसा नहीं देने के मामले में उपरोक्त तीनों आरोपियों का विरोध कर रही थीं.

मामले में पुलिस ने एक आरोपी पन्ने लाल यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन इसी बीच रविवार (10 मार्च) को नंदिनी राजभर की दिनदहाड़े घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के मामले में 5 आरोपियों में तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपियों में आनंद यादव, ध्रुव चंद्र यादव और एक महिला शामिल है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This