छत्तीसगढ़ इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी बदलने की उठी मांग, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में फूटा गुस्सा

Must Read

Demand raised to change Congress candidate on Mahasamund Lok Sabha seat

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हारने के बाद से कांग्रेस का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते एक दिन पहले ही कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए 6 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। वहीं अब कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर गुस्सा फूट रहा है। महासमुन्द से ताम्रध्वज साहू की टिकट काटने की मांग की जा रही है। और ताम्रध्वज साहू की जगह धनेंद्र साहू को टिकट देने की मांग की जा रही है।

बता दें कि आज महासमुन्द और अभनपुर से काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता राजधानी पहुंचे और PCC चीफ दीपक बैज से टिकट काटने की मांग की है।

इधर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में कई दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा है। बड़ी बात ये है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से मैदान में उतारा गया है।

2019 के चुनाव में कांग्रेस को लेकर कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट पर जीत मिली थी। इस बार कांग्रेस ने पूरी तैयारी के साथ लिस्ट जारी की है। कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में युवा के साथ-साथ दिग्गज नेताओं को भी मैदान में उतारा है। मौजूदा लिस्ट में 2019 की जीती केवल एक ही सीट कोरबा के लिए उम्मीदवार की घोषणा की गई है।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This