ट्रक की चपेट में आने से एक्टिवा सवार युवती की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने घंटों किया चक्काजाम

Must Read

Girl riding Activa died after being hit by a truck, angry villagers blocked the road for hours

बलौदाबाजार। जिला मुख्यालय से लगे ग्राम रिसदा में ट्रक की चपेट में आने से एक्टिवा सवार लड़की की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घंटों चक्काजाम कर दिया. वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए जिले के चार थानों से थाना प्रभारियो सहित पुलिस टीम को बुलाकर स्थिति को नियंत्रित किया. ग्रामीणों की मांग है कि क्षेत्र सीमेंट संयंत्रों से घिरा हुआ है और एक मात्र सड़क होने से आए दिन दुर्घटना होते रहता है और ग्रामीण मौत के गाल में समाते जा रहे हैं, जिसकी वजह से यहां बायपास सड़क की आवश्यकता है।

बता दें कि जिले में 7 सीमेंट संयंत्रों में से बलौदाबाजार रिसदा से सिमगा रोड में ही पांच सीमेंट संयंत्रों के होने से यातायात का दबाव बढ़ गया है। जिससे आए दिन दुर्घटना में ग्रामीणों की मौत हो रही है. ग्रामीण लगातार गांव से बाहर सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है.

दरअसल, ग्राम पुरेना खपरी में भेंट मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बायपास सड़क निर्माण की घोषणा की थी पर पूरी नहीं हुई है। जहां यह हादसा हुआ है ये राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा का गांव है. देखना अब यह होगा कि मंत्री महोदय इस पर क्या कार्रवाई करते हैं.

घटना में पहुंचे तहसीलदार राजृपटेल ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए राज्य शासन को लोकनिर्माण विभाग द्वारा कार्य स्वीकृति के लिए प्राक्कलन भेजा जा चुका है मंजूर होते ही निर्माण प्रारंभ होगा वही उन्होंने तत्काल ही एक हप्ते के अंदर स्पीड ब्रेकर बनाने की बात ग्रामीणों से कही तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This