भाजपा कार्यकर्ता पर नक्सलियों ने किया हमला,अस्पताल में भर्ती

Must Read

भाजपा कार्यकर्ता पर नक्सलियों ने किया हमला,अस्पताल में भर्ती

मोहला-मानपुर जिले के खडग़ांव क्षेत्र में कथित नक्सल हमले में गोली लगने से क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गया। वारदात को लेकर पुलिस ने आशंका जाहिर की है। पूरा मामला रहस्यमय हो गया है। एमएमसी जिले के एसपी रत्ना सिंह मामले की खुद निगरानी कर रही है। घटना से जुड़े तथ्यों को पुलिस एकत्रित कर रही है। इसके बाद घटना की स्पष्ट वजह सामने आएगी।

जानकारी के मुताबिक खडग़ांव थाना क्षेत्र के बोदरा के रहने वाले सकुनराम सलामे को गोली लगने की खबर लगने के बाद ग्रामीणों ने जंगल से उसे बेहोशी की हालत में देखा। इसके बाद मामले की सूचना दी गई। ग्रामीणों की मदद से घायल भाजपा नेता को मानपुर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। जख्मी भाजपा नेता की स्थिति फिलहाल स्थिर है। वह बोलचाल में भी सक्षम है। बताया जा रहा है कि घायल ग्रामीण भाजपा से जुड़ा हुआ है। इसीलिए पुलिस मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए हर परिस्थिति पर नजर जमाए हुए है। कथित तौर पर नक्सलियों द्वारा गोली दागने की खबर से आईजी दीपक झा से लेकर आलाधिकारी मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This