गर्भपात कराने के मामले में पुलिसकर्मी गिरफ्तार, कथित रूप से सात सालों से युवती से बना रहा था शारीरिक संबंध

Must Read

Policeman arrested in abortion case, was allegedly having physical relations with the girl for seven years

कोरबा। कोरबा में एक युवती ने 7 साल तक संबंध बनाने और 2 बार गर्भपात कराने वाला आरोपी पुलिस आरक्षक विकास केसरवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता ने तीन दिन पहले एसपी जितेंद्र शुक्ला से शिकायत की थी। आरोपी ने युवती से सगाई कर दहेज में कैश और सोने की अंगूठी लेने के बाद शादी करने से मुकर गया था।

युवती ने बताया कि 7 साल पहले साल 2016 में उसकी मुलाकात बुधवारी निवासी विकास केसरवानी से हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। आरोपी युवक युवती से शादी का वादा कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच वह दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया।

युवती ने जब युवक पर शादी का दबाव बनाया, तब युवक ने दहेज की मांग रख दी। युवती के परिवार वालों ने आरोपी युवक को 4 लाख रुपए, बुलेट गाड़ी सहित सोने के आभूषण दिए। इतना सब कुछ करने के बाद युवक ने युवती से सगाई की। सगाई के बाद लगातार युवती ने शादी का दबाव बनाया लेकिन आरोपी युवक टालता रहा। युवती को शक हुआ कि उसके मांगेतर का सम्बन्ध किसी और के साथ भी है, तब उसने उससे बात करने की कोशिश की। आरोपी युवक ने बात करने से मना कर दिया। इसके बाद युवती को आरोपी के मोबाइल से एक फोन नंबर के बारे में पता चला, जो किसी और लड़की का था। युवती को पता चला कि आरक्षक ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए हैं और गर्भपात भी करवाया है। ​​​​​​

कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था जिसके बाद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। पुलिस ने गरियाबंद में पदस्थ आरोपी आरक्षक विकास केसरवानी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This