कब्बड़ी खिलाड़ी की मेकाहारा में उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने अस्पताल के सामने किया धरना-प्रदर्शन

Must Read

कब्बड़ी खिलाड़ी की मेकाहारा में उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने अस्पताल के सामने किया धरना-प्रदर्शन

रायगढ़- तीन दिन पहले एक कब्बड़ी खिलाड़ी की मेकाहारा में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिससे परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस अस्पताल में न तो ढंग का डाक्टर है और न ही यहां जांच की कोई सुविधा है। जिसके चलते युवक की मौत हुई, इस बात को लेकर मृतक के भाई और गांव वालों ने कोतरा रोड थाना में सूचना देकर अस्पताल के सामने धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया था।

जानकारी के अनुसार कोतरा रोड थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जोरापाली निवासी कबड्डी खिलाड़ी मुकेश पटेल पिता रामसाय पटेल उम्र 20 वर्ष के पैर में दर्द होने पर उसके परिजनों ने विगत 29 फरवरी को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान दो मार्च को मौत हो गई। जिससे परिजनों का आरोप है कि इतना बड़ा अस्पताल तो शुरू कर दिया गया है, लेकिन यहां सुविधा कुछ भी नहीं है, साथ ही यहां ढंग का डाक्टर भी नहीं है। जिसके चलते यहां उपचार के लिए आने वाले ज्यादातर मरीजों की मौत हो जाती है। ऐसे में मृतक के परिजन गांव के दर्जनों लोगों के साथ मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंच कर गेट के सामने धरना पर बैठ गए। इसके साथ ही अस्पताल की व्यवस्था सुधारो या अस्पताल बंद करों का नारा लगाना शुरू कर दिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This