बारातियों से भरी कार नहर में पलटी, एनडीआरएफ की टीम की टीम पहुंची मौके पर, रेस्क्यू जारी, देखे VIDEO

Must Read

Car full of wedding procession overturned in canal, NDRF team reached the spot

यूपी। जनपद बुलंदशहर में थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में बारातियों से भरी ईको कार पलटी गई. इस हादसे के बाद प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो लोगों को रेस्क्यू किया. हालांकि, एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई. अभी भी तीन अन्य लोग लापता है. जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम अभी भी हुई है.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम, एसएसपी सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं हुई दुर्घटना का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की. बताया जा रहा है कि ईको कार में सवार होकर आठ लोग बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के कपना नहर में ईको कार गिर गई.

एक ने की गड़बड़ी, तो दूसरे ने किया बचाव? ऑडियो करेगा सच का पर्दाफाश?

हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है और 3 लोगों की तलाश जारी है. पूरे मामले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में ईको कार गिरी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. तीन अन्य लोगों के लिए अभी रेस्क्यू जारी है.

Latest News

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार.

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार   छत्तीसगढ़ जगदलपुर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अवैध...

More Articles Like This