रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, परिजनों से पूछताछ जारी

Must Read

Dead body of youth found on railway track, interrogation of family continues

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले के बिरगहनी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। मृतक युवक की पहचान रितेश सूर्यवंशी (18 साल) निवासी ग्राम डुडगा के रूप में की गई है। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की है, पुलिस इसकी जांच में जुटी गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी अनुसार, युवक रितेश सूर्यवंशी अपने मामा के घर ग्राम डुडगा में रहता था। रितेश मिस्त्री का काम करता था। वह शनिवार की सुबह 11 बजे घर से निकाला हुआ था, जिसके बाद शाम तक घर वापस नहीं आया। कई बार फोन लगाने पर भी नहीं उठाने की बात सामने आई है।

शनिवार की रात करीबन 8 बजे रेलवे लाइन में काम कर रहे कर्मचारियों ने शव होने की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई। रात होने के कारण शव रात भर रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा। वहीं रविवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रावई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक युवक के सिर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। युवक ने किस कारण से यह आत्मघाती कदम उठाया है इसकी जानकारी अज्ञात है। मृतक युवक के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This