छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के पहिए के नीचे आकर युवक की गयी जान

Must Read

Youth dies after coming under the wheels of Chhattisgarh Express

कोरबा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर युवक ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के पहिए के नीचे कटकर जान दे दी। घटना के बाद यात्री ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और कोरबा आरपीएफ को दी गई।

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 12:05 बजे कोरबा रेलवे स्टेशन से निकल ही रही थी, तभी एक यात्री ने युवक को ट्रेन से उतरते देखा। हालांकि उसे ये अंदाजा नहीं था कि युवक खुदकुशी करने की मंशा से ट्रेन से उतर रहा है। देखते ही देखते युवक पहिये के नीचे चला गया। जिसके बाद ट्रेन के पहिये से कटकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद यात्री ट्रेन को रोका गया। स्टेशन मास्टर को सूचना दी गई। मौके पर RPF भी पहुंची। शव को पटरी से हटाकर ट्रेन को रवाना किया गया। मृतक की जेब से आई कार्ड मिला है, जिसमें बलौदाबाजार निवासी बिश्राम वर्मा लिखा हुआ है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शव का पंचनामा और आगे की कार्रवाई का अधिकार चांपा रेलवे जीआरपी को है। कोरबा से चांपा की दूरी 35 किलोमीटर है। चांपा जीआरपी को आने में काफी समय लग गया, तब तक खून से लथपथ शव स्टेशन पर ही खुला पड़ा रहा। कुछ लोगों ने बताया कि खुदकुशी करने से पहले युवक यात्री ट्रेन के आसपास ही घूम रहा था। वो कभी ट्रेन में चढ़ता, तो कभी नीचे उतर जाता। उसकी ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This