सक्ती एसपी के त्वरित प्रयास से 80 मजदूर सकुशल आए अपने घर, मजदूरों ने मिलकर दिया धन्यवाद

Must Read

Due to the prompt efforts of Sakti SP, 80 laborers returned home safely, the laborers together thanked

सक्ती। पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा ने जब से सक्ती जिले का कार्यभार संभाला है तब से एक ओर जहां उनके निर्देशन में जिला पुलिस के द्वारा अवैध कार्य में लिप्त लोगों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है दूसरी ओर गांव-गांव में चलित थाना लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी जा रही है लोगों को अपराध से दूर रहने और अपराध के बारे में जानकारी दी जा रही है।

Job 2024: विभिन्न विभागों में 2000 से ज्यादा पदों पर निकली बड़ी भर्ती, जानिए योग्यता व अन्य डिटेल्स

पुलिस अधीक्षक के द्वारा समर्पण, सेवा और सुरक्षा शक्ति पुलिस के लिए ध्येय वाक्य बनाया गया है, और इस ध्येय वाक्य को जिला शक्ति पुलिस चरितार्थ कर रही है। इसी क्रम में दिनांक 23.02.24 को ग्राम पंचायत दर्राभाटा, थाना मालखरौदा,के सरपंच के द्वारा शक्ति पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा को एक आवेदन प्रस्तुत किया गया कि उनके गांव के लगभग 19 परिवार के करीब 80 मजदूर (महिला पुरुष एवम् बच्चे) इंटा भट्ठा में काम करने के लिए पिठूरिया, रांची (झारखंड) गए हैं जिसे ईटा भट्ठा के ठेकेदार के द्वारा वहां पर प्रताड़ित किया जा रहा है तथा वापस आने नहीं दिया जा रहा है मजदूरों के द्वारा सरपंच को मदद हेतु एक आवेदन भेजा गया है। मजदूरों को वापसी लाने के लिए सरपंच के द्वारा पुलिस अधीक्षक के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किया गया तथा हालात को बताया गया।

पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा के द्वारा तत्काल रांची के स्थानीय पुलिस अधीक्षक से बात कर मजदूरों को छुड़ाने के लिए प्रयास करने कहा गया, जिस पर तत्काल 15 मिनट के भीतर स्थानीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम भेजकर मजदूरों को वापस भेजने का प्रबंध किया गया, 80 मजदूर दिनांक 24.02.24 को ट्रेन में बैठकर 25.02.24 को सकुशल सक्ति पहुंच गए हैं। आज दिनांक 27.02.24 को मजदूर अपने परिवार सहित ग्राम पंचायत के सरपंच तथा अन्य लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय जेठा जाकर पुलिस अधीक्षक अंकित शर्मा से मुलाकात कर उन्हें अपना धन्यवाद ज्ञापित किए, पुलिस अधीक्षक के द्वारा भी उन्हें समझाइए दिया गया ।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This