कपूर चंद के खिलाफ कलेक्टर से हुई शिकायत, श्याम शिक्षा महाविद्यालय से जुड़ा है मामला…

Must Read

कपूर चंद के खिलाफ कलेक्टर से हुई शिकायत, श्याम शिक्षा महाविद्यालय से जुड़ा है मामला…

सक्ती – बड़ी खबर जिले से आ रही है, जहां कालेज की भूमि का रकबा पंजीयन कर समर्थन मूल्य में धान की बिक्री कर दी गई है। पूरा मामला खरीदी केंद्र बरपाली से जुड़ा हुआ है। सक्ती निवासी कपूर चंद अग्रवाल द्वारा यह कार्य किया गया है जिसकी लिखित शिकायत कलेक्टर सक्ती से की गई है।

B.Ed की क्लास या खेती की पाठशाला? कपूर चंद को किसने पहुंचाया दोहरा लाभ? क्या पटवारी सहित अन्य दोषियों पर होगी FIR?

शिकायतकर्ता का आरोप है की सक्ती निवासी कपूर चंद्र अग्रवाल के द्वारा जिस भूमि का रकबा पंजीयन कर समर्थन मूल्य पर धान की बिक्री की गई है, उक्त भूमि पर श्याम शिक्षा महाविद्यालय संचालित है। ऐसे में एक ही खसरा नंबर की भूमि पर महाविद्यालय का संचालन और कृषि कार्य करना संभव ही नहीं है जिससे स्पष्ट है कि कहीं ना कहीं बड़ा भ्रष्टाचार को अंजाम दिया गया है और शासन को आर्थिक क्षति पहुंचाई गई है।

पटवारी को सेवा से बर्खास्त करने कलेक्टर से हुई शिकायत, FIR भी होगी दर्ज?

शिकायतकर्ता ने कलेक्टर से कार्रवाई की मांग करते हुए दोषियों पर अपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। इसके अलावा श्याम शिक्षा महाविद्यालय के संचालन हेतु संबंधित विश्वविद्यालय द्वारा कालेज संचालन हेतु ली गई मान्यता संबंधी समस्त दस्तावेजों की जांच करते हुए गलत पाए जाने पर मान्यता को रद्द करने एवं फर्जी गिरदावरी करने वाले पटवारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This