बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं गांव वालों ने मतांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया

Must Read

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं गांव वालों ने मतांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया

धमतरी। जिले के कुरूद पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम नारी में मतांतरण को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम वहां पहुंची और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम नारी में रविवार को ईसाई धर्म की प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। इस प्रार्थना सभा में मतांतरित लोग एवं गांव के अन्य लोग भी उपस्थित थे। बजरंग दल के कार्यकर्ता सूचना पाकर यहां पहुंचे और नारेबाजी कर विरोध जताया। गांव के लोगों ने भी मतांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि प्रार्थना सभा के नाम पर मतातंरण का प्रयास किया जा रहा है। हिंदू देवी-देवताओं के विरुद्ध अपशब्द बोले जाते हैं और अपने धर्म को बड़ा एवं महत्वपूर्ण बताकर ब्रेनवास करने का प्रयास किया जा रहा है। इस तरह के प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस संबंध में कुरूद के थाना प्रभारी अरुण साहू का कहना है कि प्रार्थना सभा के दौरान ग्राम नारी में दो पक्षों में विवाद की स्थिति बन गई थी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और प्रार्थना सभा में मौजूद लोगों में बहसबाजी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों पक्षों को शांत करवाया।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This