मोबाइल दुकान संचालक के ऊपर चाकू से हमला, हत्या का किया गया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Knife attack on mobile shop operator, attempt to murder

जांजगीर की चांपा पुलिस ने मोदी चौक के मोबाइल दुकान के संचालक के ऊपर चाकू से हमला कर हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को जब्त किया है।

चांपा पुलिस के मुताबिक, महेश ताम्रकार ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह खाना खाकर दुकान गया तो देखा कि उसका छोटा भाई राहुल ताम्रकार से कोटाडबरी गांव का कलेश्वर दिवाकर, मोबाइल के बिल की बात को लेकर वाद-विवाद कर रहा था. तब उसे महेश ताम्रकार के द्वारा समझाया तो वह उस समय दुकान से चला गया था और महेश ताम्रकार का छोटा भाई भी खाना खाने चला गया था. बाद में कलेश्वर दिवाकर दो बारा दुकान के पास गया था और गाली-गलौज करते हुए तुम्हारा छोटा भाई कहां है कहकर पूछने लगा था, जिसे महेश ताम्रकार के द्वारा गाली देने से मना किया तो कलेश्वर दिवाकर ने महेश ताम्रकार के गले में चाकू से हमला कर दिया. हमले से महेश ताम्रकार का गला कट गया और उसे उपचार हेतु चांपा के बीडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जांजगीर जिला अस्पताल रेफर किया गया था।

महेश ताम्रकार की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कलेश्वर दिवाकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज किया था और जांच में जुटी हुई थी. इधर, पुलिस ने चाकू से हमला करने वाले आरोपी कोटाडबरी निवासी कलेश्वर दिवाकर को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This