परीक्षा में पास करने 30 हजार या हमबिस्तर होने की शर्त ! नर्सिंग कॉलेज का मामला

Must Read

The condition of passing the exam is Rs 30 thousand or having a bedmate! nursing college case

बिलासपुर । न्यायधानी के सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर रवि कुमार ने गुरु-शिष्य के रिश्तों को तार-तार कर दिया। प्रोफेसर ने छात्रा के वॉट्सएप नम्बर में मैसेज कर कहा कि एक पेपर पास होना है, तो 30 हजार रुपए दो या हम बिस्तर होना पड़ेगा।

Job Alert : SECL में काम करने का मौका, निकली बम्पर भर्ती, देखे डिटेल

जानकारी के अनुसार, रायगढ़ निवासी 20 वर्षीय छात्रा सकरी क्षेत्र में किराए के रूम में रहती है। वह उसलापुर नेचर सिटी स्थित CG इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है। उसी ने चैट के आधार पर थाने में शिकायत की है। जिसमें बताया कि, प्रोफेसर रवि कुमार ने 20 फरवरी को वाट्सअप पर मैसेज किया। परीक्षा में पास कराने पैसों की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर उसने छात्रा से हमबिस्तर होकर रिलेशनशिप बनाने के लिए कहा। प्रोफेसर रवि कुमार ने मैसेज में कहा कि कॉलेज में पास होना है, तो उन्हें सेट करना जरूरी है।

हर सब्जेक्ट के लिए 30 हजार रुपए देना होगा पैसे नहीं दोगी तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करती हो वो करना पड़ेगा। फिर उससे हॉट तस्वीरें भेजने के लिए बोला छात्रा ने तस्वीरें भेजने से मना किया, तो प्रोफेसर ने उसे एग्जाम में फेल करने की धमकी भी दी।

दूसरे दिन छात्रा ने प्रोफेसर की गंदी हरकतों की जानकारी अपने परिजन को दी। जिस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने कहा। छात्रा ने थाने पहुंचकर बतौर सबूत पुलिस को मोबाइल चैट भी दिखाया। पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This