पंडित मोतीलाल नेहरू छात्रावास में मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर न्योता भोज का हुआ आयोजन

Must Read

पंडित मोतीलाल नेहरू छात्रावास में मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर न्योता भोज का हुआ आयोजन

अधीक्षकों एवं शिक्षकों की मौजूदगी में बच्चों ने मुख्यमंत्री की पोट्रेट के समक्ष काटा केक और मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन

जगदलपुर- प्रदेश के मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय के जन्मदिवस के अवसर पर बुधवार को पंडित मोतीलाल नेहरू छात्रावास नयापारा जगदलपुर में बुधवार को अधीक्षकों एवं शिक्षकों द्वारा न्योता भोज का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छात्रावास के अधीक्षकों एवं शिक्षकों की मौजूदगी में स्कूली बच्चों ने मुख्यमंत्री की काष्ठ से तैयार की गई पोट्रेट के समक्ष रोली, कुमकुम, पुष्प भेंटकर केक काटी और शुभकामना संदेश के साथ जन्मदिन मनाया। इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय को जन्मदिन की बधाई दी और उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु रहने की कामना की। इसके बाद सभी बच्चों को अधीक्षकों और विद्यालय के शिक्षकों के साथ भोजन परोसा गया। सभी ने बच्चों के साथ मिलकर खाना खाया।

इस अवसर पर छात्रावास के अधीक्षक  पीलूराम कश्यप, नवनीत साहू और  विपिन साहू सहित गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहे। इसी तरह ज़िले के विभिन्न आश्रम-छात्रावासों में भी मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय का जन्मदिन उत्साह से मनाया गया।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This