कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर, कार के उड़े परखच्चे, मामा के घर घूमने आए युवक की मौत

Must Read

Huge collision between car and truck, car blown to pieces

बालोद। जिले के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्रांतर्गत कुसुमकसा एनएच-930 मार्ग पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चालक कार में फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुंडरदेही ब्लाक के ग्राम कानाकोट निवासी युवक खेमराज (21वर्ष) अपनी कार से अपने मामा के घर कुसुमकसा आया हुआ था। बुधवार की दोपहर खेमराज कुसुमकसा से बालोद की ओर आ रहा था। इस बीच जमही गांव के पास उसकी कार एक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीई 3911 से भिड़ गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक खेमराज कार में ही फंस गया।

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गाड़ी से बाहर निकाला और उसे जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This