9वीं कक्षा के छात्र ने की खुदकुशी

Must Read

कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक 9वीं कक्षा का छात्र ने खुदकुशी कर ली है। इस घटना के बाद परिवार के सदस्यों में शोक है। इस घटना की सूचना मिलते ही, पुलिस स्थान पर पहुंच गई।

सूचना के अनुसार, यह पूरा मामला सिविल लाइन पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है। मृत छात्र का नाम कुलदीप राठिया (15 वर्ष) है, जो बीकन स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। मृतक के पिता राय सिंह राठिया ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। कुलदीप दूसरा है। उन्होंने काम के लिए रायगढ़ के लिए कार ले जाई थी। रात में देर से वापस आया, जहां सुबह उठकर उन्हें पता चला कि कुलदीप फांसी लगा हुआ था। कुलदीप को जिंदा मानकर, उन्होंने तत्काल उसे एक निजी अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

बताया जा रहा है कि कुलदीप रात में देर से घर लौटा था, जिसके कारण उसकी मां ने उसे डांटा। संदेह है कि छात्र डांटने के गुस्से में खुदकुशी की हो सकती है। सिविल लाइन पुलिस स्टेशन पर तैनात हेड कांस्टेबल आकाश शर्मा ने कहा कि उन्होंने निजी अस्पताल से प्राप्त मेमो के आधार पर स्थान पर पहुंचा। मृत शव का पंचनामा प्रक्रिया में है और मृतक के परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया गया है। आगे जांच की कार्रवाई की जा रही है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This