बैराज के पास पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Dead body of a young man found hanging from a tree near the barrage, police engaged in investigation.

जांजगीर चांपा जिले के कुदरी बैराज के पास पेड़ पर एक युवक की फांसी पर लटकी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृत युवक का नाम आयुष कुमार प्रजापति (22) है। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पिता दिनेश प्रजापति ने बताया कि आयुष प्रजापति शराब का आदी था। शुक्रवार को शाम 3.30 बजे घर से बिना बताए चला गया, फिर शाम करीबन 5 बजे फोन किया। वह कहने लगा कि मैं कुदरी बैराज घूमने आया हूं, मेरा मूड अपसेट है, मेरे फोन में बैटरी नहीं है। मोबाइल बंद होने पर फोन नहीं लगने की बात कही और फोन रख दिया।

दिनेश ने बताया कि इसके बाद मैंने भी फोन नहीं लगाया। रात तक आ जाएगा सोच कर अपने काम में लगा रहा। फिर 5.30 बजे फोन के माध्यम से सूचना मिली कि आयुष ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलने पर परिवार के लोग कुदरी बैराज पहुंचे, जहां पेड़ पर गमछे से फांसी पर लटका मिला।

सिटी कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी सूचना मिलने पर कुदरी बैराज घटना स्थल पहुंची। शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया। शनिवार को पोस्टमॉर्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवक ने किस कारण से आत्महत्या की यह जांच के बाद पता चल पाएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। जल्द जांच के बाद खुलासा करेंगे।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This