Farmers Protest: पुलिस और किसानो में झड़प, पुलिस के करीब 24 जवान घायल, दिल्ली बॉर्डर्स पर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैयान

Must Read

Farmers Protest: Clash between police and farmers, around 24 police personnel injured

Farmers Protest: किसान मंगलवार से ही दिल्ली आने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सभी बॉर्डर्स पर भारी संख्या में तैयान पुलिस कर्मी और सुरक्षा बलों ने उन्हें रोका हुआ है. किसानों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं.

मंगलवार को शुभू बॉर्डर पर हालात तब तनावपूर्ण हो गए, जब प्रदर्शनकारी किसानों ने एक ब्रिज की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा दी. उसके बाद यहां कई घंटों तक पुलिस और किसानों के बीच टकराव की स्थित बनी रही. इस दौरान कई किसान घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान हुई झड़प में कई पुलिसकर्मी, किसान और मीडियाकर्मियों को भी चोटें आईं. बताया जा रहा है कि मंगलवार को हुई हिंसा में हरियाणा पुलिस के करीब 24 जवान घायल हो गए.

आपको बता दे कि किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने दिल्ली के सभी बॉर्डर पर डेरा डाला हुआ है. वहीं किसान भी दिल्ली आने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने सिंघू बॉर्डर पर सीमेंट और लोहे के भारी भरकम बैरिकेड्स लगाए हैं.

पंजाब में कल रेलवे ट्रैक जाम का ऐलान

अपनी मांगों को लेकर दिल्ली आने की कोशिश कर रहे किसानों ने अब पंजाब में कल यानी गुरुवार को रेलवे ट्रैक जाम करने का ऐलान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसान संगठनों का कहना है कि वह गुरुवार को राज्य में दोपहर 12 बजे से लेकर शाम चार बजे तक रेलवे ट्रैक जाम करेंगे.

Latest News

*प्रतापपुर: 5.29 लाख की लोन राशि गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार*

सूरजपुर। प्रतापपुर पुलिस ने 5,29,272 रुपये की लोन राशि गबन करने के आरोप में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ब्रांच...

More Articles Like This