विदेशी व्यक्ति की मौत शहर में हड़कंप

Must Read

विदेशी व्यक्ति की मौत शहर में हड़कंप

छत्तीसगढ़ जगदलपुर शहर के सर्किट हाउस में ठहरे एक एनआरआई की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

बता दे की लंदन निवासी अनिल पटेल किसी काम के सिलसिले में जगदलपुर शहर पहुंचे हुए थे. जहा उनके लिए सर्किट हाउस के रूम नम्बर 1 में ठहरने की व्यवस्था हुई थी. बीती रात अनिल पटेल खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने के लिए चले गए. इसके बाद सुबह सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने किसी काम से उनके रूम का दरवाजा खटखटाया. लेकिन बहुत देर तक उनका रूम नही खुला. इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दी. जानकारी मिलने के बाद अधिकारी भी सर्किट हाउस पहुंच गए. अधिकारियों ने भी रूम का दरवाजा खटखटाया. ज्यादा देर तक जब रूम का दरवाजा नही खुला तब अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने रूम का दरवाजा तोड़ा. दरवाजा टूटते ही पुलिस ने देखा कि अनिल पटेल की मौत हो गई है. पुलिस ने रूम से दिल की बीमारी से सम्बंधित कुछ दवाईयां भी बरामद की है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया में अनिल पटेल की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This