छत्तीसगढ़ में 12 साल की नाबालिग के साथ रेप, बच्ची की हालत बिगड़ने पर छोड़कर फरार हुआ आरोपी

Must Read

Rape of 12 year old minor in Chhattisgarh

दुर्ग जिले में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक छठी कक्षा में पढ़ने वाली 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मोहन नगर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेंद्र अग्रवाल जान-पहचान का फायदा उठाकर पहले उसे अपने साथ ले गया और फिर दुष्कर्म किया। चिखली का रहने वाला आरोपी नरेंद्र अग्रवाल नाबालिग बच्ची को अपनी बाइक पर घूमने के बहाने जेवरा सिरसा के सुनसान इलाके में ले गया था। नाबालिग को अधिक ब्लीडिंग होने पर आरोपी वह डर गया और पीड़िता को सुपेला के नेहरू नगर में छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता घर पहुंची तो परिजनों ने बच्ची की हालत हो देखकर दंग हो गए। पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों ने को दी। इसके बाद परिजनों के साथ बच्ची ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराई। आरोपी नरेंद्र अग्रवाल दुर्ग जिले के चिखली थाना क्षेत्र का रहने वाला है और हमाली का काम करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This