अग्निवीर भर्ती 08 फरवरी से 21 मार्च 2024 तक आवेदन आमंत्रित

Must Read

अग्निवीर भर्ती 08 फरवरी से 21 मार्च 2024 तक आवेदन आमंत्रित

सूरजपुर- सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के मुताबिक अग्निवीरों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की जा चुकी है जो भारतीय सेना की वेबसाइट www-joinindianarmy-nic-in पर उपलब्ध है। अग्निवीर की भर्ती जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन (08 व 10 पास) महिला सैन्य पुलिस और रेगुलर कैडर भर्ती धर्म गुरू, नर्सिंग सहयोगी और हवलदार एस.ए.सी के पदों के लिए जारी की गई है। सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 8 फरवरी से 21 मार्च 2024 तक खुली रहेगी। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हेतु शुल्क 250 रुपये निर्धारित की गयी है। रजिस्ट्रेशन हेतु आवश्यक दस्तावेज लेकर ऑनलाईन लोक सेवा केन्द्र के माध्यम से पंजीकृत करा सकते है।

अग्निवीर क्लर्क के पद का नाम परिवर्तित किया गया है. अब उसे अग्निवीर ऑफिसर असिस्टेंट कहा जाएगा। अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन परीक्षा (सीईई) के समय टाइपिंग टेस्ट भी देना होगा। ऑनलाइन परीक्षा (सीईई) 22 अप्रैल 2024 के बाद होने की संभावना है। अधिक जानकारी के लिये जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर में संपर्क कर सकते है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This