छत्तीसगढ़ से अयोध्या के लिए पहली ट्रेन हुई रवाना

Must Read

छत्तीसगढ़ से अयोध्या के लिए पहली ट्रेन हुई रवाना

दुर्ग । जिस घड़ी का सबको इंतजार था, वो अब खत्म हो गई है। भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ से 7 फरवरी को अयोध्या के लिए पहली ट्रेन रवाना हुई। “श्रीरामलला दर्शन योजना” के तहत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल, दयालदास बघेल, और विधायक व दर्शन समिति संयोजक धरमलाल कौशिक ने दोपहर 12:20 बजे दुर्ग स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर आस्था स्पेशल ट्रेन को रवाना किया।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं को राम लला के दर्शन कराकर आस्था स्पेशल ट्रेन लौट आई है। दर्शन कर लौटे यात्रियों का रायपुर रेलवे स्टेशन में तिलक और माला पहना कर जोरदार स्वागत किया गया। ट्रेन के रायपुर पहुंचते ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने लोगों पर फूल बरसा कर कर स्वागत किया। लोग ढोल नंगाड़ों की गूंज पर नाचते हुए जय श्रीराम के नारे लगाते रहे।

अयोध्या से लौटे यात्रियों ने बताया कि श्री राम लला के दर्शन कर उनका जीवन धन्य हो गया। आस्था स्पेशल ट्रेन दुर्ग से 4 फरवरी को प्रदेश के 1344 राम भक्तों को लेकर रवाना हुई थी। इस दौरान राम भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा था। ट्रेन के भीतर बैठे भक्त पूरे समय जय जय श्री राम के जयकारे लगाते रहे। कई लोग हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ते दिखे।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This