पुलिस अधिकारी से 90 लाख की ठगी, मामले में एक महिला सहित 4 लोग गिरफ्तार

Must Read

Police officer cheated of Rs 90 lakh, 4 people including a woman arrested in the case

अलवर। महिला सहित 4 लोगों की गिरफ़्तारी हुई है। अधिक जानकारी देते अलवर के एसपी ने बताया कि एक थानाधिकारी और एक कॉन्स्टेबल ने अरावली विहार थाने में शिकायत दी कि वे 2022 में एक महिला के संपर्क में आए, जिसके बाद महिला के साथ उनके संबंध बढ़े। महिला कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो की मदद से उनसे पैसे ठग रही थी। महिला थानाधिकारी से 90 लाख रुपए और कॉन्स्टेबल से 6.5 लाख रुपए ठग चुकी है। मामले में आरोपी महिला सहित 4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।

महिला के परिजन बार-बार फोन करके पीड़ित से पैसे ऐंठते थे, पैसे न मिलने पर वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते थे. इस डर की वजह से इंस्पेक्टर ने 90 लाख रुपए दिए. 50 लाख रुपए नेट बैंकिंग और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन किया और कुछ पैसे चेक के द्वारा भी दिए. बाकी के पैसे अपने साथियों से उधार लेकर दिए. जिसके सर्पोटिंग डॉक्युमेंट्स उन्होंने प्रस्तुत किए हैं.

अलवर पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि आरोपी महिला ने इसी अरावली विहार थाने में कार्यरत एक एएसआई के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था जिसमें उसे अदालत द्वारा सजा हुई थी. उसे नौकरी से बर्खास्त किया गया था. उन्होंने बताया कि दुष्कर्म में सजा वाले मामले में महिला खुद पीड़िता थी लेकिन हनी ट्रैप वाले मामले में महिला आरोपी है. इंस्पेक्टर द्वारा 90 लाख रुपए के भुगतान के मामले में आयकर विभाग की जांच के मामले पर उन्होंने कहा कि यह आयकर विभाग जांच करें.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This