छत्तीसगढ़ के कई जिलों में अब भी ठंड जारी, कुछ इलाकों में रात का तापमान 10 डिग्री से कम, पढ़े पूरी खबर

Must Read

Cold still continues in many districts of Chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज भी मौसम साफ रहेगा। प्रदेश में आगामी 4 दिनों में रात और दिन के अधिकतम तापमान में कोई विशेष बदलाव होने के आसार नहीं है। रविवार को प्रदेश में अंबिकापुर में सबसे कम न्यूनतम तापमान रिकॉर्ड किया गया । यहां रात का पारा 8.6 डिग्री रहा। वहीं, अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री डोंगरगढ़ में रिकॉर्ड किया गया।

​​​प्रदेश में सरगुजा संभाग अब भी सबसे ठंडा है। हालांकि यहां दिन में कड़ाके के ठंड से राहत मिली है। दिन का तापमान लगातार बढ़ रहा है । वहीं, रात के समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। संभाग के कोरिया जिले में न्यूनतम तापमान 10.7 डिग्री और बलरामपुर में 10.2 डिग्री रात का पारा रहा।

रायपुर में रविवार को सुबह हल्का कोहरा रहा, वहीं दोपहर में धूप निकली। यहां अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहा, जो औसत से 3 डिग्री ज्यादा है। वहीं रात का पारा 16.2 डिग्री रहा जो औसत से 1 डिग्री ज्यादा है। आज राजधानी में अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम 17 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। दिन में माैसम साफ रहेगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This