छत्तीसगढ़ में बीजेपी संगठन के स्तर पर बड़ी नियुक्ति, मुख्यमंत्री ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी

Must Read

छत्तीसगढ़ में बीजेपी संगठन के स्तर पर बड़ी नियुक्ति, मुख्यमंत्री ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में बीजेपी संगठन के स्तर पर बड़ी नियुक्ति की गई है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एक्स पर ट्वीट कर बीजेपी छत्तीसगढ़ संगठन में सभी नव नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

आप सभी के साथ से प्रदेश बीजेपी संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी. दरअसल, बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए बीजेपी संगठन में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है. शुक्रवार (2 फरवरी) को प्रदेश के सीएम साय ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी है.

हाल ही में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए जगदलपुर में लोकसभा कार्यालय खोल है. गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने जगदलपुर में पार्टी के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रदेश के वन मंत्री केदार कश्यप, बीजेपी जिला अध्यक्ष, पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This