ठेकेदार के नाम एफआईआर दर्ज कर ब्लैक लिस्ट जैसे कार्यवाही की जाए – विष्णु वैष्णव

Must Read

ठेकेदार के नाम एफआईआर दर्ज कर ब्लैक लिस्ट जैसे कार्यवाही की जाए – विष्णु वैष्णव

जिला कलेक्टर और एसडीएम एसडीएम के नाम शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन।

सूरजपुर- शिवसेना प्रमुख विष्णु वैष्णव ने सूरजपुर कलेक्टर और एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है जिसमें ग्राम पंचायत नमदगिरी और चंपकनगर में बन रहे छात्रावास निर्माण में हो रहे भारी भ्रष्टाचार के खिलाफ संबंध संबंधित ठेकेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए ब्लैक लिस्ट जैसे कार्यवाही करने के लिए मांग किया है।

शिवसेना के जिलाप्रमुख ने कहा है कि लोक निर्माण विभाग सूरजपुर के सानिध्य में एवं मिलीभगत से ग्राम नमदगिरी और चंपकनगर में छात्रावास निर्माण में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है, ग्राम नमदगिरी और चंपकनगर में भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदार के मिलीभगत से शिक्षा जैसे मंदिर के निर्माण कार्य में भी भ्रष्टाचार करना ये बच्चों के जिंदगी से खिलवाड़ है,ओभर इस्टीमेंट बनाकर एवं गुणवत्ता विहीन मटेरियल से निर्मित कर शासकीय पैसों का बंदरबांट कर अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं।

जहां लगभग निर्माण कार्यों को 6 वर्ष होने को है और निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पा रहे हैं जहां विभाग के द्वारा ठेकेदारों को लगातार समय में वृद्धि दिया जा रहा है जो संदेश के दायरे में है।

शिवसेना जिलाप्रमुख ने उपरोक्त मामले में ध्यानाकर्षण कर संबंधित अधिकारियों और ठेकेदार के उपर एफआईआर की मांग कि है, अन्यथा शिवसेना सड़कों में उतर कर आंदोलन के लिए बाध्य होगा।
ज्ञापन सौपने वालो मे जिला अध्यक्ष शिवसेना प्रमुख विष्णु वैष्णव, मोहन सिंह टेकाम,अर्जुन वैष्णव, संपत सिंह व कई शिव सैनिक शामिल रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This