पूर्ण रूपेण इंडोर स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स के रूप में तब्दील होगा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्पोर्ट काम्प्लेक्स

Must Read

पूर्ण रूपेण इंडोर स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स के रूप में तब्दील होगा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्पोर्ट काम्प्लेक्स

नगर पालिका परिषद जिम का शीघ्र होगा शुभारंभ

कलेक्टर ने खेल से संबंधित मैदान, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स और जिम का किया निरीक्षण

सूरजपुर- डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्पोर्ट काम्प्लेक्स पूर्ण रूप से बनेगा इंडोर स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स। जहां बैडमिंटन के अलावा टेबल टेनिस, शतरंज और अन्य इंडोर स्पोर्ट्स को धीरे-धीरे स्थान दिया जाएगा। शासकीय रेवती रमण मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पास स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्पोर्ट काम्प्लेक्स और उसके समीप स्थित स्टेडियम ग्राउंड के निरीक्षण के लिए आज कलेक्टर  रोहित व्यास पहुंचे थे। जहां उन्होंने इंडोर बैडमिंटन कोर्ट और उसी के अंतर्गत संचालित जिम का निरीक्षण किया। उन्होंने जिम में उपयोग में लाई जाने वाले उपकरण की वस्तु स्थिति का जायजा लिया और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का संचालन करने वाले नगर पालिका परिषद के संबंधित अधिकारियों से कॉम्प्लेक्स में रजिस्टर्ड व्यक्तियों की संख्या व संचालन के संबंध में जानकारी ली। इसके पश्चात कलेक्टर क्रमशः नगर पालिका परिषद जिम, शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के स्टेडियम ग्राउंड पर स्थित वॉलीबॉल कोर्ट और फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर (खेलो इंडिया सेंटर) हर्रा टिकरा जो कि स्पोर्ट्स एंड यूथ वेलफेयर द्वारा संचालित है का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने नगर पालिका परिषद के जिम में रखें उपकरणों को चालू दशा में लाकर शीघ्र शुभारंभ के साथ संचालन करने के निर्देश नगर पालिका परिषद के संबंधित अधिकारियों दिये। स्टेडियम ग्राउंड पर स्थित वॉलीबॉल कोर्ट में आवश्यकता अनुरूप कुछ सुधार के लिए उपस्थित संबंधी अधिकारी को निर्देशित किया। इसके साथ ही फुटबॉल ट्रेंनिंग सेंटर (खेलो इंडिया सेंटर) हर्राटिकरा के निरीक्षण के दौरान उन्होंने फुटबॉल ग्राउंड के लेवलिंग और ग्राउंड में घास की सतह तैयार करने के लिए निर्देशित किया ताकि इसे एक पूर्ण फुटबॉल स्टेडियम के रूप में डेवलप किया जा सके।

इसके साथ ही कलेक्टर द्वारा हर्राटिकरा स्थित आंगनबाड़ी और शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण भी किया गया। इस अवसर पर खेल अधिकारी श्रीमती आरती सिंह व अन्य संबंधित उपस्थित थे।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This