कुलदेवी के पूजा में मारपीट और गली-गलौज और हथियार से हमला, पुलिस ने निकाला आरोपी का जुलूस

Must Read

कुलदेवी के पूजा में मारपीट और गली-गलौज और हथियार से हमला, पुलिस ने निकाला आरोपी का जुलूस

बिलासपुर- कोनी स्थित पटेल मोहल्ला में सामाजिक कार्यक्रम के दौरान धारदार हथियार लहराने और मारपीट का सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पांच नाबालिगों समेत कुल 6 लोगो को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया। सभी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

कोनी पुलिस ने सामाजिक कार्यक्रम के दौरान हथियार लहराने और दहशत फैलाने के जुर्म में पांच नाबालिग समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला 27 जनवरी का है। पुलिस के अनुसार पटेल मोहल्ला में पटेल समाज के लोग कुल देवी मां शाकम्भरी देवी की मूर्ति को स्थापित किया। पूजा पाठ के बाद समाज के लोग मूर्ति विर्सजन करने नदी पहुंचे।

विसर्जन के दौरान शाम करीब 5 बजे कुणाल पिल्ले उर्फ कल्लन अपने 5 नाबालिग साथियों के साथ डांस करने के नाम पर मां बहन की अश्लील गाली गलौच करने लगे। लोगो ने जब ऐसा करने से रोका तो कल्लन समेत सभी 6 लोग लोहे का चापड, धारदार फरसानूमा हथियार से हमला किया। सभी हाथ मुक्का से मारापीटा।

पटेल समाज की तरफ से रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपियो को धर दबोचा। मुख्य आरोपी कल्लन समेत सभी पांचो नाबालिगों ने मारपीट और हथियार से दहशल फैलाने का जुर्म कबूल किया। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा -294, 506, 427, 34 और आर्म्स एक्ट 25, 27 के तहत गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

Latest News

शिवाजी नगर डांडिया उत्सव समिति द्वारा गरबा आयोजन की तैयारी शुरू,समिति द्वारा पास व्यवस्था खत्म की गई

शारदीय नवरात्रि में दुर्गा पूजा के दौरान मां भगवती की आराधना के साथ-साथ डांडिया एवं गरबा उत्सव का अपना...

More Articles Like This