उत्कृष्ट सेवा को लेकर कोरबा पुलिस के ASI इमरान खान कैबिनेट मंत्री के हाथों हुए पुरुस्कृत.

Must Read

 

उत्कृष्ट सेवा को लेकर कोरबा पुलिस के ASI इमरान खान कैबिनेट मंत्री के हाथों हुए पुरुस्कृत

कोरबा – गणतंत्र दिवस समारोह 2024 पूरे छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाया गया कोरबा जिले में भी इस राष्ट्रीय कार्यक्रम को लेकर मुख्य समारोह का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री व कोरबा विधायक लखनलाल देवांगन के द्वारा ध्वजारोहण वह परेड की सलामी ली गई इसके बाद मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया गया।

इस अवसर पर जिला प्रशासन की ओर से उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया जिसमें कोरबा पुलिस से ASI इमरान खान को भी सम्मानित किया गया।

पुलिस अधीक्षक महोदय जितेन्द्र शुक्ला के द्वारा कर्तव्य आचरण का बेहतर बानगी प्रस्तूत करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के नामों को जिलाधिकारी DM के समक्ष भेजा गया था जिसमे इमरान खान का नाम भी शामिल था।

इमरान खान अपने कर्तव्य आचरण को लेकर हमेशा गंभीर अधिकारियों में से एक है गंभीर अपराधों के निराकरण को लेकर उन्हें उत्कृष्ट सेवा पुरुस्कार व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। इनके द्वारा कई गंभीर आपराधिक मामलों के निराकरण में गंभीरता दिखाते हुए जल्द से जल्द प्रकरणों को निराकृत किया गया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। त्वरित कार्रवाई से जहां एक ओर अपराधी सलाखों के पीछे गए वही पीड़ित को न्याय भी मिला जिससे पुलिस को लेकर आमजनों के बीच विश्वास की कड़ी को मजबूती भी मिली।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This