CG Weather News : छत्तीसगढ़ में बढ़ी ठंड, सरगुजा संभाग में शीतलहर की संभावना

Must Read

CG Weather News : Cold increases in Chhattisgarh, possibility of cold wave in Surguja division

CG Weather News : प्रदेश में मौसम का मिजाज बदलते ही अब ठिठुरन बढ़ने लगी है और दिन में भी ठंड का अहसास होने लगा है। सरगुजा संभाग में तो शीतलहर के हालात हो गए है। वहीं गुरुवार को रायपुर में भी न्यूनतम तापमान 14.3 डिग्री सेल्सियस रहा, जो अब तक इस वर्ष जनवरी माह में सबसे कम है।

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि शुक्रवार को भी सरगुजा संभाग के कुछ क्षेत्रों में शीतलहर चलेगी। प्रदेश में अब न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा। गुरुवार सुबह भी रायपुर के साथ ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में ठंडी हवाओं के साथ ही कोहरा भी छाया रहा। साथ ही बादल भी छाए रहे, हालांकि दोपहर तक मौसम साफ भी होने लगा और धूप आ गई। बढ़ती ठंड के कारण गुनगुनी धूप भी काफी अच्छी लगने लगी।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण इन दिनों उत्तर से ठंडी व शुष्क हवाओं का आना प्रभावित होगा। इसके चलते न्यूनतम तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा। साथ ही अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This