मोबाइल गेम में पैसे हारने पर छात्र ने की आत्महत्या, पेट्रोल डालकर लगाई आग

Must Read

Student commits suicide after losing money in mobile game, pours petrol and sets fire

लखनऊ के बंथरा कस्बे में मोबाइल गेम खेलते हुए दस हजार रुपये हारने पर हाईस्कूल के छात्र शिवा कश्यप (17) ने सोमवार सुबह पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली थी। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार सुबह शिवा की मौत हो गई। छात्र ने गेम खेलने के लिए कई लोगों से रुपये भी उधार लिए थे। उधार चुकाने को लेकर था परेशान बंथरा निवासी सिक्योरिटी गार्ड बृजेश कश्यप का बेटा शिवा हाईस्कूल का छात्र था। पढ़ाई के लिए पिता ने स्मार्टफोन खरीद कर दिया था। जिसका इस्तेमाल छात्र ऑनलाइन गेम खेलने में करने लगा।

गेम खेलने के लिए शिवा ने परिचितों से उधार लिया था। करीब दस हजार रुपये हारने के बाद शिवा काफी परेशान था। दस फरवरी को उधार चुकाना था। जिसके लिए शिवा ने चचेरे और ममेरे भाइयों से मदद मांगी थी। काफी प्रयास करने के बाद भी रुपयों का इंतजाम नहीं हो सका। जिसके कारण शिवा काफी परेशान रहने लगा था। सोमवार सुबह पिता की बाइक से शिवा ने पेट्रोल निकाल कर खुद पर उड़ेलने के बाद आग लगा ली थी।

वहीं, एक चर्चा यह भी है कि शिवा के एक रिश्तेदार का मोबाइल फोन गायब हो गया था। जिसे लेकर पिता से छात्र को डांट पड़ी थी। इसके बाद ही शिवा ने खुद को आग लगा ली। इंस्पेक्टर हेमंत राघव ने बताया कि छात्र के आग लगाने की खुदकुशी करने की जानकारी परिवार ने नहीं दी है। अगर कोई तहरीर मिलती है। तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This