रामलला के प्राणप्रतिष्ठा के शुभ मंगल बेला पर कोरबा पुलिस के द्वारा थाना और चौकी को झिलमिल रौशनी की साजसज्जा के साथ किया गया ईश्वर की आराधना, देखे video

Must Read

On the auspicious day of Ram Lalla’s consecration, Korba Police worshiped God by decorating the police station and post with twinkling lights.

कोरबा। अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर जहां पूरा राष्ट्र इस अक्षुण पल को मनाते हुए इस भव्य धार्मिक अनुष्ठान के साक्षी बने इसी कार्यक्रम के क्रम में कोरबा पुलिस के द्वारा जिले के सभी थाना और चौकिया को झिलमिलित विद्युत रोशनियों के साथ सजाया गया और रामलाल के इस भव्य ऐतिहासिक धार्मिक अनुष्ठान के अवसर के साक्षी बने।

कोरबा पुलिस के द्वारा जहां कर्तव्य निर्वहन को लेकर लगातार जिले में बानगी प्रस्तुत की जा रही है वही धार्मिक अनुष्ठान को लेकर भी एक अलग उत्साह देखा गया।

रामलला के इस भव्य अनुष्ठान में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम के साक्षी बने वही इस कार्यक्रम को सीधा प्रसारण के माध्यम से पूरा राष्ट्र देख रहा था ऐसे में कोरबा पुलिस के द्वारा इस अवसर पर भव्य साजसजा किया गया जो इस अनुष्ठान के साक्षी बने।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This