श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की महा आरती एवं हेतु 10000 दीपक एवं 600 हनुमान चालीसा का किया वितरण

Must Read

Maha Aarti of Shri Ram Ji’s life consecration ceremony and distribution of 10000 lamps and 600 Hanuman Chalisa.

कोरबा। दिनॉक 22 जनवरी 2024 दिन सोमवार को अयोध्या में श्री रामजन्म भूमि पर निर्मित अलौकिक एवं भव्य मंदिर में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की गूंज पूरे भारत में सुनाई दे रही है एवं इस हेतु अयोध्या के मंदिर मे जिस प्रकार की वृहद तैयारियॉ हो रही है उसी प्रकार देश के समस्त मंदिरों में इस दिन किये जाने वाले विशेष पूजन हेतु मंदिरों की साफ सफाई का कार्य स्वेच्छा से विभिन्न संगठनों के द्वारा किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में दिनॉक 20 जनवरी को विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल कोरबा जिला के अखिलेश भारती एवं संस्था के कार्यकर्ताओं के द्वारा श्री सप्तदेव मंदिर में साफ सफाई का कार्य किया गया। इस अवसर पर श्री सप्तदेव मंदिर के प्रमुख ट्रस्टी अशोक मोदी जी की गरिमामय उपस्थिति थी जिन्होने नमामि हसदेव जी की महाआरती हेतु 10000 दीपक एवं घर घर पाठ हेतु 600 हनुमान चालीसा निःशुल्क भेंट किया एवं नगरवासियो से अपील कि की दिनॉक 22 जनवरी को सभी प्रभु श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को धूमधाम से दीपावली के तुल्य ही मनाकर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करें।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This