50 की उम्र में ग्रेजुएट हुई ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Must Read

Twinkle Khanna graduated at the age of 50, Akshay Kumar gave information on social media

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना शादी के बाद फिल्म की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। एक्टिंग छोड़ ट्विंकल खन्ना सालों पहले राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक अपनी चार किताबें लिखी हैं। हालांकि, इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई भी पूरी की जो वह सालों पहले छोड़ चुकी थी।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने बेटे आरव के साथ मिलकर यूनिवर्सिटी में एडमिशन फॉर्म भरे थे। हालांकि, एक्ट्रेस की पढ़ाई पूरी हो चुकी है और उन्हें डिग्री भी हासिल हो गई है, जिसकी जानकारी एक्टर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है और साथ ही साथ प्यार भरी बधाई भी दी हैं।

एक्ट्रेस ने कोरोना के बाद फिर से पढ़ने का फैसला किया और उन्होंने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में एडमिशन लिया था। अब ट्विंकल की पढ़ाई पूरी हो गई और उन्होंने डिग्री भी मिल गई है। इसे में अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहती हैं।

तो मुझे आश्चर्य हुआ, लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा। घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते देखा तो मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर वुमेन से शादी की है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और आई लव यू।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This