सड़क सुरक्षा को लेकर कोरबा पुलिस की अनोखी पहल, नियमों के पालन के लिए संकल्पित आमजन, देखे video

Must Read

Korba Police’s unique initiative regarding road safety

कोरबा। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ हो गई है यातायात जागरूकता को लेकर पूरे महीने जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।सर्वमंगला पुलिस के द्वारा सर्वमंगला चौक में यातायात को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। इस कार्यक्रम को लेकर कोरबा पुलिस की अनोखी पहल देखने को मिली जिसमे पुलिस के द्वारा यातायात के नियमो को लेकर पहले समझाइश दी जाती है जिसके बाद फूल देते हुए नियमित नियमो के पालन को लेकर नम्रतापूर्वक अपील की जाती है।

Read More : Ayodhya Ram Mandir Free Prasad Booking – घर बैठे फ्री में मिलेगा अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद, जानें ऑनलाइन बुकिंग की पूरी प्रक्रिया

आपको बता दे पुलिस मुख्यालय नवा रायपुर के निर्देशानुसार एवं पुलिस अधीक्षक महोदय जितेन्द्र शुक्ला के मार्गदर्शन पर 15 जनवरी को जिला कोरबा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2024 का शुभारंभ किया गया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह में प्रतिदिन थानों व यातायात पुलिस द्वारा विधिक जागरूकता कार्यक्रम कर जिलेवासियों को यातायात के प्रति जागरूक किया जावेगा। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के द्वितीय दिवस पर सर्वमंगला चौक के पास सर्वमंगला चौकी प्रभारी विभव तिवारी एवं स्टाफ के द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत यातायात नियम के पालन नहीं करने वालों बाइक सवार एवं चार पहिया वाहन चलने वाले राहगीरों को यातायात संबंधित जानकारी देकर यातायात नियम का पालन करने पुष्प गुच्छा देकर निवेदन किया गया है।

कोरबा पुलिस और यातायात के द्वारा प्रत्येक व्यक्ति से निवेदन करता है कि यातायात के नियमों का शत प्रतिशत पालन करें, तो दुर्घटना मुक्त भारत की कल्पना साकार हो सकती है।

यातायात जागरूकता को लेकर कोरबा पुलिस का यह प्रयास अनोखा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। जागरूकता को लेकर कोरबा पुलिस का यह प्रयास लोगो को खूब भा रहा है।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This