राम मंदिर के लोकार्पण और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में भारी उत्साह, शहर में जगह-जगह चल रही तैयारी

Must Read

There is huge enthusiasm among the people regarding the inauguration and consecration of Ram temple.

बिलासपुर। अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर के लोकार्पण और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश उत्साहित है और इस उत्साह में शामिल होने के लिए शहर- शहर इसकी तैयारी शुरू हो गई है। अभी से शहर राममय नजर आने लगा है। प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में भी इसका नजारा देखने को मिल रहा है।

Read More : Ayodhya Ram Mandir Free Prasad Booking – घर बैठे फ्री में मिलेगा अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद, जानें ऑनलाइन बुकिंग की पूरी प्रक्रिया

शहर के तमाम प्रमुख चौक चौराहे सजकर तैयार हैं। आकर्षक पंडाल, झंडे, बैनर, तोरण लगाकर भगवान राम के स्वागत की पूरी तैयारी है। यही नहीं अलग- अलग संगठन इस मौके को खास बनाने के लिए कई आयोजन भी करने जा रहे हैं। जिसमें विशाल शोभा, कलश यात्रा के साथ हवन पूजन के कार्यक्रम शामिल हैं। संगठनों की माने तो 22 तारीख का दिन देश के लिए ऐतिहासिक होने जा रहा है। सनातनी समाज का वर्षों पुराना इंतजार 22 तारीख को खत्म होगा।

राम लला नवनिर्मित भव्य दिव्य मंदिर में विराजमान होंगे। इस दिन पूरा देश उत्साह मनाएगा। ऐसे में न्यायधानी बिलासपुर भी राम लला के स्वागत की तैयारी के लिए तैयार है। इसका उत्साह ऐसा है कि अभी से बिलासपुर राम मय नजर आ रहा है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This