वाणिज्य उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन गुरूपर्व समारोह में हुए शामिल

Must Read

वाणिज्य उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन गुरूपर्व समारोह में हुए शामिल

कोरबा- वाणिज्य उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन कोरबा जिले के कोहड़िया स्थित झरनापारा में परम पूज्य बाबा गुरुघासीदास जी के जयंती के अवसर पर आयोजित गुरूपर्व समारोह में शामिल हुए। मंत्री लखन लाल देवांगन ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा गुरु घासीदास जी एक महान संत थे। उन्होंने ‘मनखे-मनखे एक समान’ का संदेश दिया। गुरू घासीदास बाबा जी का संदेश एकता और शांति का मूलमंत्र है। उन्होंने जैतखाम की पूजा-अर्चना कर जिले और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस मौके पर कार्यक्रम में युवाओ द्वारा पंथी नृत्य की प्रस्तुति दी।

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने इस अवसर पर जय सतनाम कल्याण समिति द्वारा कोहड़िया में आयोजित समारोह के दौरान उन्होंने लगभग 35 लाख रूपए की लागत के विभिन्न विकास कार्यों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जनता को विकास कार्यों के लिए अब राशि मांगने की जरूरत नही पडे़गी। आम नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि अब वार्ड के लोगों को किसी भी कार्य के लिए मांग करने की जरूरत नहीं है, वार्ड का विकास आप लोगों का हक है, आप लोगों के मांग पत्र से पहले विकास कार्यों के लिए स्वीकृति आदेश जारी किया जाएगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This