क्रांतिकारी सावित्रीबाई फुले वसतीस्तरीय समिति द्वारा आयोजित मकर सक्रांति व स्नेह सम्मेलन का कार्यक्रम संपन्न, देखें वीडियो

Must Read

महाराष्ट्र नागपुर : महानगरपालिका निगम नागपुर में महिला आर्थिक विकास महामंडल नागपुर जो महाराष्ट्र शासन के साथ अंगीकृत है इस बैनर के तले क्रांतिज्योति सावित्रीबाई फुले वस्तीस्तरीय समिति द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार कमलनाम पल्लीवार व वरिष्ठ पत्रकार इरफान खान जो पत्रकारिता के साथ-साथ मानव जनकल्याणकारी योजनाओं में भी अपनी सहभागिता समाज के प्रति सुनिश्चित करते हैं साथी ह्यूमन राइट्स के बैनर तले अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं इनके द्वारा इस कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं को इस कार्यक्रम के लिए बधाई दिए। इस अवसर पर माननीय प्रशांत उके माननीय रमेश कांत बारसगड़े माननीय स्वाती कनोजिया ने विशेष मार्गदर्शन को लेकर अपनी सहभागिता सुनिश्चित किए। कार्यक्रम के सभी अतिथियों ने आयोजन समिती क्रांती ज्योती सावित्रीबाई फुले वस्तीस्तरीय समिति बालाभाऊ पीठ नागपुर के संस्था द्वारा आयोजित इस कार्य को अनुकरणीय बताए।

कार्यक्रम के इस अवसर पर समाज में महिलाओं के प्रति दिए गए योगदान को याद करते हुए महिलाओं की उपस्थिति और सहभागिता को वर्तमान स्थिति में इस समाज के लिए आवश्यक बताते हुए शिक्षा दीक्षा के साथ-साथ महिलाओं को बढ़-चढ़कर आगे आने के साथ-साथ कार्य करने की मनसा अतिथियों के द्वारा प्रस्तुत किया गया।


आयोजन समिति के द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम निश्चित ही समाज में जहां महिलाओं और आम जनों के साथ-साथ नए पीडिया के लिए अनुकरणीय कार्य करने का कार्य किया है जो अपने आप सराहनी है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This