प्रेमी के शादी से मना करने का लगा सदमा, युवती ने की आत्महत्या

Must Read

प्रेमी के शादी से मना करने का लगा सदमा, युवती ने की आत्महत्या

खंडवा- करीब पांच साल से ल‍िव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवती से बेवफाई का मामला सामने आया है। युवक द्वारा शादी से इनकार करने पर युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी । पुलिस ने युवती के सुसाइड नोट और स्वजनों के बयान के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जसवाड़ी रोड पंजाबी कालोनी के राजेंद्र नगर क्षेत्र में गुरुवार देर रात 24 वर्षीय आदिवासी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती उच्च शिक्षा के लिए खंडवा में अपने भाइयों के साथ किराए के मकान में रह रही थी। आत्महत्या की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर जिला अस्पताल भेजने पर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम हुआ।

एसएन कालेज में एमए फायनल की युवती ने सुसाइड नोट में ग्राम बलवाड़ा निवासी विजय अजनारे पर बेवफाई का आरोप लगाया है। युवती ने लिखा है कि पांच साल से दोनों एकदूसरे को जानते हैं। युवक भी पढ़ाई के लिए खंडवा में रह रहा है। युवक द्वारा शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ शारीरिक शोषण भी किया और बाद में शादी से मना कर दिया। इसके चलते वह आत्मघाती कदम उठाने को भी विवश हुई है।

पुलिस के अनुसार युवती एसएन कालेज में एमए फाइनल की छात्रा थी। वह राजेंद्र नगर क्षेत्र में अनिल मालवीय के मकान में किराए से रहती थी। गुरुवार दोपहर के समय उसने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली। इस दौरान भाई अभिषेक कम्प्यूटर क्लास गया था। दोपहर को लौटने पर बहन को आवाज दी। उसने दरवाजा नहीं खोला। बाद में खिड़की से देखा तो बहन फंदे पर लटकी हुई नजर आई।

कोतवाली थाना प्रभारी बलराम राठौड़ ने बताया कि युवती के कमरे से मिले सुसाइड नोट में बलवाड़ा निवासी विजय अजनार पर शादी का आश्वासन देकर शारीरिक शोषण और परेशान प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। पत्र और स्वजनों के बयान के आधार पर विजय को गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध धारा 306 भादवि में प्रकरण दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम उपरांत शव स्वजनों को सौंप दिया है।

Latest News

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार.

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार   छत्तीसगढ़ जगदलपुर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अवैध...

More Articles Like This