अयोध्या राम मंदिर दर्शन कराएगी छत्तीसगढ़ सरकार, पहले किसे जाने का मिलेगा मौका ?

Must Read

Chhattisgarh government will provide darshan of Ayodhya Ram temple

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में साय कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक के बाद प्रदेश के डिप्टी CM अरुण साव ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्य से कई अहम जानकारी भी दी।

अरुण साव ने कहा, कि मोदी की गारंटी पूरा करने का सिलसिला चल रहा है। हमने अयोध्या दर्शन कराने का वादा किया था उसमें निर्णय लिया है। प्रदेश सरकार ने प्रदेश वासियों को अयोध्या ले जाने योजना शुरू की है।

डिप्टी CM ने बताया कि पर्यटन विभाग को इसकी जिम्मेदारी दी है। प्रथम चरण में 55 वर्ष से अधिक की आयु को अयोध्या ले जाएंगे, उसके बाद दूसरे उम्र के लोगों को ले जाया जाएगा।

बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाले नए भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जोरो शोरो से तैयारियां की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश और विदेश से लाखों रामभक्त राम मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे। वीवीआईपी मेहमानों का स्वागत करने के लिए अयोध्या को संजाने संवारने का काम चल रहा है। इसी बीच आज हुए छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक में अयोध्या दर्शन कराने को लेकर फैसला लिया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This